KISS DAY : पार्टनर को किस करने से पहले इन खास बातो पर जरूर ध्यान दे
Breaking News
News Website - World News | Top Stories

KISS DAY : पार्टनर को किस करने से पहले इन खास बातो पर जरूर ध्यान दे

0 3

Sponsors

आज वैलेंटाइन डे का सातवां दिन यानी किस डे है. आज के दिन दो प्रेमी शारीरक रूप से एक दूसरे के करीब आते है और अपने बीच की सारी दूरियों को खत्म करते है. किस डे का जैसे ही नाम सुनते है धड़कने अपने आप ही बढ़ जाती है और बढ़े भी क्यों न ये दिन ही कुछ ऐसा होता है. ‘Kiss’ आपके पार्टनर को और करीब लाने का एक तरीका होता है जो हर कपल के बीच होता है. कपल के बीच पहली किस का जो अहसास होता है वो अहसास कभी और नहीं मिल सकता. वैसे तो किस करने के लिए किसी दिन की जरुरत नहीं बल्कि मूड की जरुरत होती है. अगर मूड हो फिर तो आप हर रोज़ दिन रात किस कर सकते है.

हर लड़का या लड़की ये चाहते है कि वो भी अपने पार्टनर के साथ किस करे. लेकिन पहली बार किस करने में हर किसी को हिचकिचाहट और शर्म महसूस होती है. पहली बार हर कपल हड़बड़ाहट में किस करता. आप लोगो ने अक्सर फिल्मो में स्टार्स को किस करते हुए जरूर देखा होगा लेकिन उनके किस में और रियल लाइफ के किस में बहुत अंतर होता है. वो लोग महज मनोरंजन के लिए ही किस करते है लेकिन अगर आप अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते है तो हर किस में आपके दिल की धड़कन बढ़ जानी चाहिए.

पार्टनर के साथ आपका किस ऐसा होना चाहिए तो आपके पार्टनर को दिन-रात आपके ही बारे में सोचने पर मजबूर कर दे. साथ ही किस आपके बीच रोमांस की स्थिति पैदा करता है. इसलिए आज किस डे के दिन आप भी अपने पार्टनर के दिलो की धड़कन बढ़ाए और उन्हें एक प्यारा सा किस दे.

Sponsors

Get real time updates directly on you device, subscribe now.