Breaking News
         

तीन दिन में 53 लाख बार देखा गया लड़की के बाल काटने वाला यह वीडियो, भावुक हो जाएंगे आप

घरेलू हिंसा के ज्यादातर मामलों में लड़कियों और महिलाओं को बाल पकड़कर उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. इसी बात को ध्यान में रखकर बांग्लादेश का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शायद इस वीडियो के जरिए दिया जा रहा संदेश लोगों को पसंद आ रहा है, इसलिए यह वायरल हो रहा है. दो अप्रैल को बेस्ट एड्स (Best Ads) के फेसबुक पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5.3 मिलियन (53 लाख) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, इस वीडियो को करीब 89 हजार लोग शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो के जरिए संदेश देने की कोशिश की गई है कि लड़कियां घरेलू हिंसा से इस कदर तंग हो गई हैं कि उन्हें जिस बाल से सबसे ज्यादा लगाव है वह उसे भी कुर्बान करने को तैयार हैं.



वीडियो के शुरुआत में लहंगे में सजी-धजी एक लड़की सैलून में आती है. वह चेंज करने के बाद चेयर पर बैठती है और बाल काटने को कहती है. सैलून की कर्मचारी कहती है कि मैम आपके बाल काफी खूबसूरत हैं, इन्हें लंबा ही रहने दीजिए, कहिए तो इसे ट्रिम कर दूं. इसपर पर लड़की दोबारा से बाल छोटे करने का इशारा करती है.

देखे विडियो 

बाल थोड़े छोटे करने के बाद सैलून की हेयर ड्रेसर पूछती है कि अब ठीक है, तो उसका जवाब होता है और छोटा कर दो. करीब 80 फीसदी बाल काटने के बाद जब हेयर ड्रेसर पूछती है अब रहने दूं, तो उस लड़की के आंखों से आंसू बहने लग जाते हैं. वह कहती है आप इस बाल को इतने छोटे कर दो ताकि यह किसी के हाथों में न आ पाए. उस लड़की ये बातें सुनकर सैलून में मौजूद सभी लड़कियां चौंकती हैं और वे भी भावुक हो जाती हैं. बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन को एक तेल बनाने वाली कंपनी ने तैयार कराया है.

NDTV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *