Breaking News
         

भाभी ने दिया बेटी को जन्म तो देवर ने दोस्त के साथ मिलकर हॉकी से पीटा, देखें वीडियो

पंजाब के पटियाला शहर में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी भाभी को दोस्त के साथ मिलकर हॉकी से पीट रहा है. उस महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक बेटी को जन्म दिया और ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं की.

मामला पटियाला के डिविजन नंबर-2 थाना क्षेत्र के नाभा गेट का है. जहां गुरुवार को एक महिला के देवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी भाभी की हॉकी से जमकर पिटाई की. इस घटना में महिला के पति भी शामिल था. इसी दौरान किसी ने अपने मोबाइल से पिटाई का वीडियो बना लिया.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला का देवर उसे बेरहमी के साथ पीट रहा है. वो और उसका दोस्त लगातार हॉकी से महिला की पिटाई कर रहा है. महिला मदद के लिए चिल्ला रही है. रहम की भीख मांग रही है. मगर उन दोनों ने उस पर कोई रहन नहीं दिखाया.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पीड़ित महिला के परिवार ने पुलिस को शिकायत भी की. पुलिस के मुताबिक महिला की पिटाई करने वाले आरोपी देवर और उसके साथियों को मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि महिला का अभी फरार है.

पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि इस हमले में महिला के हाथ की अंगुलियां और घुटने की हड्डियां टूट गई हैं. उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिजनों के मुताबिक पीड़ित महिला का विवाह दो वर्ष पहले हुआ था. तभी से उसके ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करते थे. इसी मांग के चलते महिला को अक्सर पीटा जाता था. दरअसल, उसका पति विदेश जाना चाहता था. जिसके लिए उन्हें एक बड़ी रकम की ज़रूरत थी.

लिहाजा महिला पति और ससुराल वाले इसी लिए हमेशा दहेज की मांग करते थे. परेशान होकर महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया था. इस संबंध में महिला आला पुलिस अधिकारियों से कई बार शिकायत भी की थी. इस बात से भी उसके ससुराल वाले खासे नाराज थे. गुरुवार को मौका देखकर उन्होंने महिला को पीट डाला.

Source AajTak

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *