Breaking News
         

कैटरीना कैफ और लीबिया के तानाशाह जनरल गद्दाफी साथ-साथ…!

इस फोटो में नजर आ रहीं कैटरीना कैफ सिर्फ 18 साल की थीं और वह एक फैशन शो के लिए लीबिया गई थीं. फोटो में कैटरीना के अलावा एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया और अदिति गोवित्रिकर भी नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ

  1. कैटरीना एक मॉडलिंग शो का हिस्‍सा बनने वहां पहुंची थीं
  2. 15 साल पुराने इस फोटो में सिर्फ 18 साल की थीं कैटरीना
  3. जनरल गद्दाफी के साथ कैटरीना के अलावा नेहा धूपिया भी नजर आ रही हैं




कैटरीना कैफ एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ के लिए नहीं बल्कि लीबिया के तानाशाह मुआम्‍मर गद्दाफी के साथ अपनी फोटो के लिए. दरअसल इंटरनेट पर एक पुरानी फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह लीबिया के चर्चित तानाशाह गद्दाफी के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल यह फोटो सोमवार को ट्विटर पर एक फैन क्‍लब द्वारा पोस्‍ट किया गया जिसके बाद लोग कैटरीना के इस रूप को देख दंग रह गए. इस फोटो में नजर आ रही कैटरीना सिर्फ 18 साल की हैं और यह फोटो 15 साल पुराना है. फोटो में कैटरीना के अलावा एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया, मॉडल अदिति गोवित्रिकर, आंचल कुमार, और शमिता सिंघा भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि कुछ साल पहले हॉलीवुड के मशहू पॉप स्‍टार बियोन्‍से, मारिया करे समेत कई पॉप स्‍टार गद्दाफी के बेटे द्वारा की गई प्राइवेट पार्टी में पैसे देकर परफॉर्म करने पहुंचे थे. इसके बाद इस बात पर उनकी काफी आलोचना की गई थी. लेकिन, क्‍योंकि यह फोटो सालों पहले लिया है गया है, इसलिए कैटरीना कैफ समेत इन सितारों को अलोचना का शिकार नहीं होना पड़ेगा. जनरल गद्दाफी 2011 में मार दिए गए थे.

कैटरीना कैफ की पहली फिल्‍म ‘बूम’ अमिताभ बच्‍चन, पद्मलक्ष्‍मी, मधु सपरे जैसे सितारों से सजी थी लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. लेकिन इस फिल्‍म ने कैटरीना ने बॉलीवुड में एंट्री करा दी. फिल्‍मों में आने से पहले कैटरीना मॉडलिंग कर चुकी हैं और लंदन फैशन वीक और इंडिया फैशन वीक में नजर आ चुकी हैं. कैटरीना किंगफिशर के कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं. कैटरीना ने 14 साल की उम्र में अपना पहला मॉडलिंग असाइनमेंट एक जूलरी ब्रांड के साथ किया था.

Source NDTV




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *