Breaking News
         

सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्में करना चाहती थी हनीप्रीत

जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह की चहेती हनीप्रीत सुपर स्टार सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में काम करना चाहती थी. ये दोनों फिल्मी सितारे उसके पसंदीदा थे. राम रहीम जहां हॉलीवुड में फिल्में बनाना चाहता था तो वहीं हनीप्रीत अपने सपनों के स्टार अक्षय और सलमान के साथ फिल्में बनाना चाहती थी. उन फिल्मों में वह खुद को बतौर हीरोइन देख रही थी.

हनीप्रीत का सपना पूरा करने के लिए राम रहीम की बॉलीवुड टीम लगातार बड़े फिल्मी सितारों से लाइजनिंग करके फिल्मों के लिए फिक्सिंग कर रही थी. दरअसल जानकार कहते हैं कि बाबा के पास करोड़ों अरबों का चढ़ावा आता था. जिसका कोई हिसाब या खाता नहीं था. बाबा उस चढ़ावे को कहीं ना कहीं वाइट मनी में कनवर्ट कर रहा था.

पूर्व डेरा अनुयायी भूपेंद्र सिंह के मुताबिक मुंबई के पॉश इलाके में गुरमीत ने 4 बड़े आलीशान फ्लैट भी खरीद लिए थे. उसने वहां एक स्टूडियो भी बना लिया था. एक स्टूडियो मुंबई में था तो दूसरा सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में बनाया गया था. बॉलीवुड के नामी-गिरामी टेक्नीशियन परमानेंट तौर पर हायर भी कर लिए गए थे.

राम रहीम खुद अब हॉलीवुड में जाना चाहता था. जिसके लिए हॉलीवुड के कई नामी गिरामी डायरेक्टर से संपर्क किया गया. उसके अमेरिका स्थित डेरे के अनुयायियों ने हॉलीवुड सितारों से बाबा को मिलवाने के लिए लाइनअप भी करना शुरू कर दिया था. दूसरी तरफ हनीप्रीत बॉलीवुड में खुद को एक बड़ी हीरोइन के रूप में देखना चाहती थी.

वह बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाह रही थी. बाबा के रिश्तेदार भूपेंद्र की बात पर गौर करें तो फिल्में बनाने का एक बहुत बड़ा खेल था, जिसमें करोड़ो रूपये के कालेधन को सफेद किया जा रहा था. भले ही गुरमीत राम रहीम की फिल्मों को उसके अनुयायियों के अलावा कोई ना देखता हो, लेकिन बाबा की फिल्मों को काफी पॉपुलर और कमाई वाली बताया जा रहा था.

पूर्व डेरा अनुयायी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हनीप्रीत को बॉलीवुड का इस कदर क्रेज था कि वह इंडियन फिल्म एसोसिएशन की लाइफटाइम मेंबर भी बन चुकी थी. उसने खुद को बतौर डायरेक्टर और कलाकार रजिस्टर्ड भी करवा दिया था. मगर अफसोस की उसका ये सपना पूरा न हो सका.

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *