Breaking News
         

बांग्‍लादेश दौरा : दूसरे टेस्‍ट में चोटिल जोश हेजलवुड की जगह लेंगे स्‍टीव ओकीफ



बांग्‍लादेश का दौरा कर रही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन लगी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके स्‍थान पर स्पिनर स्‍टीव ओकीफी को टीम में स्‍थान दिया गया है.

बांग्‍लादेश का दौरा कर रही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन लगी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके स्‍थान पर स्पिनर स्‍टीव ओकीफी को टीम में स्‍थान दिया गया है. बांग्लादेश की दूसरी पारी में सिर्फ 4.1 ओवर गेंदबाजी करने वाले हेजलवुड पहला टेस्ट खत्म होने के बाद स्वदेश लौटेंगे. गौरतलब है कि पहला टेस्‍ट 20 रन से हारकर ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज में 0-1 से पिछड़ गया है. दूसरा टेस्‍ट 4 सितंबर से चटगांव में खेला जाएगा.

बाएं हाथ के युवा स्पिनर एशटन एगर को मौका देने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 32 साल के ओकीफी को शुरुआती टीम में जगह नहीं दी थी जिसके बाद उनके करियर को लेकर अटकलें लगने लगी थी.राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने बयान में कहा, ‘जैकसन बर्ड के टीम में होने से हम दूसरे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाजी विकल्पों को लेकर सहज हैं. चटगांव के संभावित हालात को ध्यान में रखते हुए हमने अतिरिक्त स्पिनर को चुनने का फैसला किया है.’

ओकीफी ने भारत के चार टेस्ट के दौरे के दौरान प्रभावित करते हुए 19 विकेट चटकाए थे जिसमें फरवरी में पुणे में पहले टेस्ट में 12 विकेट भी शामिल थे जिससे टीम मैच जीतने में सफल रही थी. चयनकर्ताओं ने इसके अलावा भारत में 17 सितंबर से 13 अक्‍टूबर तक होने वाली पांच मैचों की वनडे इंटनेशनल सीरीज के लिए हेजलवुड की जगह तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को टीम में शामिल किया है. (इनपुट: एजेंसी)
Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *