Breaking News
         

यह क्‍या..! सनी लियोन के फैन्‍स पर पड़ रहे थे डंडे और वो हंसती रहीं…




  1. कोच्‍ची में एक प्रमोश्‍नल इवेंट में पहुंची सनी लियाने
  2. सनी लियोन को देखने उमड़ी भीड़, पुलिस ने चलाए डंडे
  3. सनी ने सोशल मीडिया पर किए हैं फोटो पोस्‍ट

सनी लियोन की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्‍त है, यह बात तो इससे ही साफ हो जाती है कि हर साल सनी लियोन गूगल में मोस्‍ट सर्च्‍ड पर्सनेलिटी बन जाती हैं. लेकिन गुरुवार को एक प्रमोश्‍नल इवेंट में कोच्‍ची पहुंची सनी लियोन के लिए लोगों का दीवानापन सारी हदें तोड़ गया. कोच्‍ची पहुंचते ही लोगों ने जिस गर्मजोशी से सनी का स्‍वागत किया वह देखने वाला था. उन्‍हें देखने के लिए भीड़ कुछ ऐसे जुटी की पुलिस के लिए लोगों को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया और उन्‍हें लाठियां चलानी पड़ी. सनी लियोन ने कोच्‍ची से अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह स्‍टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके कार्यक्रम में पहुंची बैचेन भीड़ को पुसिल डंडे मार कर संभालती दिख रही है.

अपना यह वीडियो पोस्‍ट करते हुए सनी लियोन ने लिखा, ‘शब्‍द नहीं है… मैं कोच्‍ची के लोगों का शुक्रिया शब्‍दों में अदा नहीं कर सकती. मैं लोगों के प्‍यार और सहयोग से अभिभूत हूं. भगवान के इस शहर को कभी नहीं भूल पाउंगी. शुक्रिया.’

वहीं सनी लियोन ने एक दूसरा फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें लोगों की भयानक भीड़ के सैलाब में सनी की कार नजर आ रही है. सनी ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘केरल में सचमुच प्‍यार के समुंदर के बीचों बीच मेरी कार.’




सनी लियोन जहां हाल ही में ‘बादशाहो’ के एक आइटम नंबर में काफी हॉट अंदाज में नजर आई हैं तो वहीं जल्‍द ही वह संजय दत्त की फिल्‍म ‘भूमि’ के भी एक गाने में नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा वह जल्‍द ही अरबाज खान के साथ फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आएंगी. इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म को राजीव वालिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अमन मेहता और बीजल मेहता ने प्रोड्यूस किया है. अरबाज को सनी के साथ देखना दिलचस्प रहेगा क्योंकि सनी लियोन ने भारत में एंट्री अरबाज के भाई सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ से ही की थी. इस शो ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था.

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *