Breaking News
         

ऐसी क्या थी मजबूरी कि कृष्णा अभिषेक के हाथों पर श्रद्धा कपूर ने बांध दी राखी…




‘द ड्रामा कंपनी’ के सेट पर श्रद्धा कपूर ने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी को राखी बांधी.

 श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘हसीना पारकर’ का प्रमोशन करने के लिए हाल ही में टीवी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ के सेट पर पहुंची थीं. कपिल शर्मा के सबसे बड़े कॉम्पीटिटर कृष्णा अभिषेक के शो में श्रद्धा ने जमकर मौज-मस्ती की. रक्षाबंधन स्पेशल इस एपिसोड में श्रद्धा अपने भाई और फिल्म ‘हसीना पारकर’ में दाउद इब्राहिम की भूमिका निभाने वाले सिद्धांत कपूर के साथ पहुंचीं. राखी स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान पहले श्रद्धा ने अपने भाई को राखी बांधी फिर देखते ही देखते उन्होंने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी को भी राखी पहना दी.

तस्वीरों में देखें स्टार्स का राखी स्पेशल एपिसोड…

shraddha kapoor the drama company
भाई सिद्धांत कपूर को राखी बांधती श्रद्धा कपूर.



shraddha kapoor the drama company
कृष्णा अभिषेक की आरती उतारतीं श्रद्धा.



shraddha kapoor the drama company
कृष्णा अभिषेक के हाथों पर राखी बांधती एक्ट्रेस.



shraddha kapoor the drama company
कृष्णा के बाद सुदेश लेहरी को भी श्रद्धा ने राखी बाधीं.



यह पहला मौका है जब श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ किसी शो में पहुचीं. फिल्म में काफी सीरियस रोल निभाने वाले इन स्टार्स को दर्शक पहली बार इस कॉमेडी शो में मौज-मस्ती भरे अंदाज में देख पाएंगे.

haseena
‘हसीना पारकर’ की रिलीज डेट टली.



 साल की शुरुआत में फिल्‍म ‘ओके जानू’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर अब फिल्म ‘हसीना पारकर’ में हसीना के किरदार में नजर आएंगी. अपूर्वा लाखिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होना तय था. लेकिन इसी दिन कृति सैनन की ‘बरेली की बर्फी’ और राजकुमार राव की ‘न्यूटन’ भी रिलीज हो रही हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि डायरेक्टर ने इसी भीड़भाड़ से बचने के लिए ‘हसीना पार्कर’ की रिलीजको टाल दिया है.

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *