Breaking News
         

आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की ‘दूसरी शादी’ लेकिन…




जी हां, आपने सही सुना है. ‘मस्‍ती’ और ‘ग्रेंड मस्‍ती’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में रॉयल अंदाज में शादी की है, लेकिन उन्‍होंने यह शादी अपनी ही बीवी निन दोसांझ से की है. जून 2014 में शादी कर चुके इस जोड़े ने एक बार फिर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है और इस रॉयल शादी के फोटो आफताब ने सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट किए हैं. दरअसल 2014 में आफताब और निन ने सादा कोर्ट मैरेज की थी. ऐसे में श्रीलंका में छुट्टियां मनाते हुए इस जोड़े ने अपनी शादी को खूबसूरत अंदाज में करने का मन बनाया. इंस्‍टाग्राम पर आफताब ने इस शादी का एक फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें निन दोसांझ डिजाइनर योशिता के डिजाइन किए हुए सॉफ्ट पिंक जोड़े में नजर आ रहा है.

आफताब ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी प्रिय, तुम्‍हारे लिए अपने प्‍यार को मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकता. मैं इससे ज्‍यादा खुश नहीं हो सकता. मैं तुम्‍हें अपनी जिंदगी में पाकर हर दिन ईश्‍वर का शुक्रिया अदा करता हूं.’

निन की बहन प्रवीण दोसांझ ने भी इस शादी के अपडेट सोशल मीडिया पर दिए हैं. प्रवीण ने एक्‍टर कबीर बेदी से शादी की है. आफताब की इस शादी में उनके दोस्‍त तुषार कपूर भी शामिल हुए हैं.

Read More



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *